JOB ALERTS

PGCIL Recruitment 2021: पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया में 1110 पदों पर भर्ती, 20 अगस्त तक करें आवेदन

नई दिल्ली. पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (PGCIL) में काम करने इच्छुक अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर है. भारत सरकार के विद्युत मंत्रालय के अधीन और सार्वजनिक क्षेत्र की महारत्न कंपनियों में से एक पीजीसीआईएल ने दिल्ली, हरियाणा, यूपी, राजस्थान, बिहार, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र समेत विभिन्न रीजन के अंतर्गत आने वाले राज्यों में संचालित इकाईयों में अप्रेंटिस की 1110 रिक्तियों के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं. इन भर्तियों में आईटीआई अप्रेंटिस, डिप्लोमा अप्रेंटिस, ग्रेजुएट अप्रेंटिस और एचआर एग्जीक्यूटिव शामिल हैं.

पीजीसीआईएल द्वारा ऑफिशियल वेबसाइट powergridindia.com पर जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक अभ्यर्थियों के फॉर्म निर्धारित तारीख तक ही एक्सेप्ट किए जाएंगे, उसके बाद किसी भी अभ्यर्थी का फॉर्म का एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा. आवेदन के पहले अभ्यर्थियों को अपनी फोटो, सिग्नेचर, 10वीं/12वीं/डिग्री/डिप्लोमा की सर्टिफिकेट, मार्कशीट की स्कैन कॉपियों के पहले से सेव कर लेना चाहिए. क्योंकि आवेदन दौरान इन्हें अपलोड करनी होंगी. 

आवेदन की योग्यता 
आईटीआई अप्रेंटिस – संबंधित ट्रेड/विषय में आईटीआई.
डिप्लोमा अप्रेंटिस – डिप्लोमा (सिविल/इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग)
ग्रेजुएट अप्रेंटिस – बीई/बीटेक/बीएससी (इंजीनियरिंग)
एचआर एग्जीक्यूटिव – पर्सोनेल मैनेजमेंट/ पर्सोनेल मैनेजमेंट एण्ड इंडस्ट्रियल रिलेशन में एमबीए (एचआर)/एमएसडब्ल्यू/पीजी डिप्लोमा.

ऐसे करें आवेदन 
इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट powergridindia.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन का पूरा स्टेप्स ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया गया है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top