TECH

मार्केट में आने वाला है 10,000 रुपए की कीमत वाला स्मार्टफोन, मिलेंगे कई दमदार फीचर

Micromax-In-2b-1

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart ने आगामी स्मार्टफोन के लिए एक सपोर्ट पेज को लिस्ट किया है. कहा जाता है कि इस माइक्रोमैक्स फोन में 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है.

माइक्रोमैक्स इन 2बी (Micromax In 2b) आज दोपहर 12 बजे एक ऑनलाइन लॉन्च इवेंट के माध्यम से भारत में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है. स्मार्टफोन के साथ, भारतीय टेक दिग्गज ने देश में दो नए ऑडियो प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने की पुष्टि की है. लॉन्च से पहले, स्मार्टफोन निर्माता ने आगामी माइक्रोमैक्स इन 2बी के बारे में कई नई डिटेल्स की घोषणा की है. कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि, एक बार जारी होने के बाद, बजट स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट के माध्यम से देश में बिक्री के लिए जाएगा.

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने आगामी स्मार्टफोन के लिए पहले से ही एक सपोर्ट पेज को लिस्ट किया है. माइक्रोमैक्स इन 2बी हाल ही में गीकबेंच बेंचमार्किंग साइट पर दिखाई दिया था. लिस्टिंग से पता चला है कि स्मार्टफोन 1.82GHz की बेस फ्रीक्वेंसी के साथ ऑक्टा-कोर यूनिसोक SoC प्रोसेसर पर ऑपरेट होगा. बेंचमार्क लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि आगामी माइक्रोमैक्स फोन 4GB रैम के साथ आएगा और Android 11 पर चलेगा, जो कि Android Go सॉफ्टवेयर पर चलने वाले मॉडल के विपरीत है.

Micromax In 2b के स्पेसिफिकेशन

इंटरनेट पर चल रही अफवाहों और लीक से माइक्रोमैक्स इन 2बी के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स का पता चला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, माइक्रोमैक्स फोन 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि स्टोरेज के लिए दूसरे विकल्प भी उपलब्ध होंगे या नहीं.

कुछ अफवाहें यह भी बताती हैं कि माइक्रोमैक्स इन 2बी में दो कैमरे होंगे जिनमें एक 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस होगा, जो एक डेप्थ सेंसर होने की संभावना है. इस स्मार्टफोन में 8-मेगाक्सियल सेल्फी कैमरा के साथ एक वॉटरड्रॉप नॉच शामिल करने के लिए इत्तला दी गई है. कहा जाता है कि इस माइक्रोमैक्स फोन में 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है.

क्या होगी माइक्रोमैक्स 2बी स्पेक्स की कीमत

आगामी माइक्रोमैक्स इन 2बी की कीमत लगभग 10,000 रुपये बताई जा रही है. हालांकि कंपनी ने अभी तक फोन की सही कीमत का खुलासा नहीं किया है. In 2b के साथ, कंपनी मुख्य रूप से सैमसंग गैलेक्सी M01, Realme C11, जैसे दूसरे प्राइस सेगमेंट में मौजूद बजट फोन को टक्कर देने का टारगेट रखती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top