Horoscope

Weekly Horoscope, 12 to 18 July 2021: शनि बिगाड़ सकते हैं इन 7 राशि वालों के काम, बचना है तो जरूर करें ये कार्य

horoscope

जुलाई माह का तीसरा सप्ताह मेष, मीन, कुंभ, कर्क और सिंह राशि के जातकों के लिए चुनौतीपूर्ण रहने वाला है. इस सप्ताह बचत करना आपकी प्राथमिकता में शामिल हो जाएगा. अगर आप सर्तकता से अपना काम करते हैं तो राह आसान होने के आसार है. वहीं कन्या, मकर और तुला राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह लाभकारी सिद्ध होगा. आपकी तरक्की के रास्ते खुल जाएंगे और घर में शांति भरा माहौल होगा. आइए एस्ट्रो गुरु चिराग दारुवाला और नस्तूर दारुवाला से विस्तार से जानते हैं कि ये सप्ताह आपके लिए कैसा रहने वाला है.

1/12 मेष

Aries Weekly Horoscope 12 to 18 July 2021

कुछ नया प्रयास करने के कारण मेष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह थोड़ा चुनौतीपूर्ण रहने वाला है. वर्तमान में जो असाइनमेंट आपको परेशान कर रहा है, बीच में ही उसे छोड़ देने की नौबत आ सकती है. बचत को लेकर सतर्क रहना आपकी प्राथमिकता में शामिल होने वाला है. प्रॉपर्टी से संबंधित कोई खुशखबरी मिलने की उम्मीद है.

2/12 वृषभ

Taurus Weekly Horoscope 12 to 18 July 2021

यदि वृषभ राशि के जातक चाहते हैं कि कोई काम सुचारू रूप से चलता रहे, तो इसके लिए आपको स्वयं पहल करनी होगी. सेहत को लेकर लापरवाही महंगी पड़ सकती है. सहकर्मी अपनी किसी प्रोफेशनल परेशानी के लिए आपसे मदद मांग सकते हैं. आपको राहत महसूस करने के लिए परिवार किसी भी हद तक जाने का प्रयास कर सकता है.

3/12 मिथुन

Gemini Weekly Horoscope 12 to 18 July 2021

मिथुन राशि के जातक इस सप्ताह किसी ऐसे इंसान की जबरदस्त मेहमानवाजी करेंगे, जो कहीं दूर से आपसे मिलने के लिए आया है. यदि आप अपने काम को लेकर दबाव महसूस कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि कुछ गलत हो रहा है तो आपको इसे डिस्कस करना चाहिए. यदि आप अपने शर्मीले स्वभाव को छोड़कर किसी शो या समारोह में प्रदर्शन करेंगे तो लाइमलाइट में आ सकते हैं.

4/12 कर्क

Cancer Weekly Horoscope 12 to 18 July 2021

कर्क राशि वालों को अपने काम के लिए सुनना पड़ सकता है, लेकिन आप इसे सीखने का एक मौका समझ सकते हैं. कुछ पहलुओं पर यह सप्ताह आपके लिए अच्छा साबित होगा. इस सप्ताह आप जिस किसी काम को अपने हाथ में लेंगे, उसमें सफल होने की पूरी उम्मीद है. प्रोफेशनल स्तर से किसी गलती को बिना समय बर्बाद किए ठीक कर लेना हितकर होगा.

5/12 सिंह

Leo Weekly Horoscope 12 to 18 July 2021

सिंह राशि वालों के मित्र एक हद तक ही आपकी मदद कर सकते हैं, अत: बेवजह ज्यादा बोझ डालने की कोशिश न करें. किसी ऐसे काम में शामिल होने से बचें जिसके लिए बाद में आपको पछताना पड़े. छुट्टी बढ़ा दिए जाने से बोरियत महसूस करने वाले हैं. पढ़ाई के स्तर पर एकाग्रता की कमी रहेगी.

6/12 कन्या

Virgo Weekly Horoscope 12 to 18 July 2021

कन्या राशि के जातकों को जहां से कोई उम्मीद नहीं थी, वहां भी प्यार मिलने की संभावना है. कार्यक्षेत्र में आपके लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है. आहिस्ता-आहिस्ता तरक्की की राह पर आगे बढ़ते जाएंगे. किसी के प्यार में पड़ने के संकेत हैं. रिश्ता आगे बढ़ सकता है. शादी के लिए मिले प्रपोजल को लेकर गंभीर होने की उम्मीद है.

7/12 तुला

Libra Weekly Horoscope 12 to 18 July 2021

इस सप्ताह चीजें आपके अनुकूल होंगी, जिससे तुला राशि के जातक बेहद रोमांचित मूड में रहेंगे. प्रोफेशनल स्तर पर आपको अपने ओहदे की सार्थकता साबित करने की जरूरत है. किसी के प्रति आपकी अच्छाई का पूरा सम्मान हासिल होने वाला है. करीबी लोगों के साथ खुशनुमा वक्त गुजारने का अवसर मिल सकता है.

8/12 वृश्चिक

Scorpio Weekly Horoscope 12 to 18 July 2021

वृश्चिक राशि के जातक असंभव प्रतीत होने वाले काम को पूरा कर आत्मविश्वास से भरे नजर आएंगे. प्रोफेशनल स्तर पर आप अपनी काबिलियत साबित करने में सफल साबित होंगे. कार्यक्षेत्र की किसी जटिलता को सुलझाना आपके लिए बाएं हाथ का खेल हो सकता है. फ्रीलांसर को जल्द ही अच्छी आमदनी वाला कोई असाइनमेंट मिलने की उम्मीद है.

9/12 धनु

Sagittarius Weekly Horoscope 12 to 18 July 2021

धनु राशि वालों को किसी काम में आगे बढ़ने के लिए पहले मन बनाना होगा, फिर उस पर आगे बढ़ने का प्रयास करें. किसी नई जगह को देखने का अवसर मिलने की वजह से उत्साहित रहेंगे. आप अपने बेहतर काम की बदौलत कार्यक्षेत्र में उच्च श्रेणी में पहुंचने वाले हैं. परिवार की तरफ से आपको बेशुमार प्यार मिल सकता है.

10/12 मकर

Capricorn Weekly Horoscope 12 to 18 July 2021

मकर राशि के जातकों को पढ़ाई के क्षेत्र में कोई नया अवसर मिलने की संभावना बन रही है. कुछ बड़ा हासिल करने के लिए बस आपको इंतजार करने की जरूरत है, दिल थामकर बैठें. कोई बड़ा सौदा फाइनल करने से पहले आपको वित्तीय शर्त को अच्छी तरह से समझ लेना चाहिए. प्रोफेशनल स्तर पर कागजी काम में कुछ कमी रह जाने की संभावना है.

11/12 कुंभ

Aquarius Weekly Horoscope 12 to 18 July 2021

कुंभ राशि के जातकों को सामने भले ही कोई समस्या हो, लेकिन दूसरे का बकाया समय से लौटाने का प्रयास करेंगे. किसी के यहां अच्छे स्वागत के बावजूद ज्यादा दिन तक ठहरना सही नहीं होगा. प्रोफेशनल स्तर पर बहुत कुछ खास होने वाला है. आप अपनी अनभिज्ञता से इस मौके को गंवा सकते हैं. वर्तमान समय में बेवजह की खरीदारी से बचना सुरक्षित रहेगा.

12/12 मीन

Pisces Weekly Horoscope 12 to 18 July 2021

कार्यक्षेत्र में कोई आपके आधिकारिक काम पर पैनी नजर रख सकता है. कोई आपका नजरिया समझ नहीं पा रहा है. इस बात को लेकर मीन राशि वालों को ठेस पहुंचने वाली है. पढ़ाई में कमजोर प्रदर्शन आपको जमकर मेहनत करने के लिए प्रेरित कर सकता है. प्रोफेशनल क्षेत्र में लापरवाह व्यवहार आपको परेशानी में डाल सकता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top