Crime

महंगे मोबाइल के लिए युवक ने घर में ही कर दिया यह काम, आप भी सोचने पर हो जाएंगे मजबूर

Jhunjhunu: झुंझुनूं के बिसाऊ में मनपसंद मोबाइल (Mobile) की चाह में एक युवक ने अपने ही घर में पड़ोसी के साथ मिलकर चोरी कर ली. पड़ोसी युवक भी उसका चचेरा भाई ही था लेकिन पुलिस ने न केवल मामले का राजफाश कर दिया है बल्कि चुराए गए जेवर और नगदी भी बरामद कर ली है. 

जांच अधिकारी एएसआई लक्ष्मण सिंह (Laxman Singh) ने बताया कि 28 जून को वार्ड 14 निवासी पवन सैनी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि 27 जून की रात्रि को उसके घर से अज्ञात चोर सोने और हीरे के जेवरात तथा 1500 रुपये नगदी चुरा कर ले गए. 

मामले की जांच कर रहे एएसआई लक्ष्मणसिंह और पुलिस टीम ने मोहल्ले में लोगों से पूछताछ की. जांच के दौरान पुलिस ने पीड़ित पवन सैनी के ही पुत्र आरोपी मामराज और पड़ोसी दिनेश माली को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर करीब डेढ लाख रुपये के जेवरात भी बरामद किए हैं. 

चुराया गया माल घर के पीछे ही छुपा दिया
आरोपी युवक मामराज ने अपने ही घर में चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस को बताया कि उसे एक मनपसंद मोबाइल लाना था. इसके लिए उसने इधर उधर से पैसे भी उधार लेने चाहे लेकिन नहीं मिले, जिसके बाद उसने दिनेश माली के साथ मिलकर अपने ही घर में चोरी की और चुराया गया माल घर के पीछे ही छुपा दिया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top