Entertainment

Disha Patani Birthday:पढ़ाई छोड़ 500 रुपये लेकर एक्ट्रेस पहुंची थीं मुंबई, आज बांद्रा में है अपना घर

दिशा पाटनी (Disha Patani) आज यानी 13 जून को अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं. अपनी एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस अपने हुस्न से भी लोगों का कत्ल करती हैं. इन सबके अलावा दिशा के बारे में आपको कुछ ऐसी बातें बताएंगे, जो आपको नहीं पता होंगी. 

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी खूबसूरत फोटोज से वो अक्सर फैंस का दिल जीतती रही हैं. दिशा पाटनी (Disha Patani) का आज जन्मदिन है और इस मौके पर हम आपको दिशा से जुड़ी कुछ बातें बताते हैं. 

दिशा के करियर की शुरुआत

दिशा (Disha Patani) ने बॉलीवुड में सुशांत सिंह के साथ पहली फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ की थी. इस फिल्म में उनका रोल भले ही छोटा था लेकिन लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब रहीं. बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले दिशा तेलगू फिल्म ‘लोफर’ में नजर आई थीं. इसके बाद एक म्यूजिक वीडियो किया जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड सफर की शुरुआत की. हालांकि उनकी ‘कुंग फू पाडा’ फिल्म काफी सुर्खियों में रही.

पढ़ाई बीच में छोड़ी

एक इंटरव्यू में दिशा (Disha Patani) ने बताया था कि अपने एक्टिंग के सपने को पूरा करने के लिए पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी. दिशा मुंबई सिर्फ 500 रुपए लेकर आई थीं. दिशा ने बताया था- मैं अकेली रहती थी और काम करती थी लेकिन कभी भी परिवार से मदद नहीं मांगी.’ एक शो में दिशा ने बताया था कि, जब मैं छोटी थी, इस समय नए-नए टेलीफोन आए थे. मैं और मेरी बहन, साथ में बैठ के कुछ रैंडम नंबर्स को डायल करते थे और हम सिर्फ यही कहते थे ‘हाय, मैं फ्लां-फ्लां बात कर रही हूं.

रणबीर कपूर हैं क्रश

दिशा पाटनी (Disha Patani) एक बेहतरीन डांसर हैं. रणबीर कपूर दिशा के सबसे बड़े क्रश थे. दिशा रोजाना स्कूल जाते समय अपनी स्कूटी से उसी रास्ते से निकलती थीं जहां रणबीर के पोस्टर लगे थे. उस पोस्टर को वह तब तक मुड़ मुड़ कर देखती थीं जब तक वो आंखों से ओझल ना हो जाए. इसी चक्कर में कई बार उनके एक्सीडेंट होते-होते बचे.

बांद्रा में है अपना घर

दिशा (Disha Patani) का मुंबई के बांद्रा में अपना घर है. उन्होंने ये नया अपार्टमेंट 2017 में खुद को गिफ्ट दिया था. दिशा (Disha Patani) के इस घर का नाम ‘लिटिल हट’ है. इसकी कीमत 5 करोड़ है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top